HP PATWARI परीक्षा रद्द नहीं होगी || Revenue Department से मिली रिपोर्ट

HP PATWARI

HP PATWARI Exam

(HP PATWARI)

  • Himachal Pradesh में बीते रविवार हुई पटवारी परीक्षा रद्द नहीं होगी । विवादों के बीच हुई इस परीक्षा को रद्द करने की चर्चा को सरकार ने खारिज कर दिया है। मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने कहा है कि इसमें एक जगह पर शिकायत हुई थी, जिसका निपटारा कर दिया गया है। 
  • वहीं, पटवारी भर्ती की लिखित परीक्षा में अभ्यर्थी 20 नवंबर तक शाम पांच बजे तक आपत्तियां दर्ज करवा सकते हैं। इसके बाद राजस्व विभाग अभ्यर्थियों की आपत्तियों की जांच करेगा। जांच में अगर कोई प्रश्न गलत पाया जाता है, तो उसका ग्रेस नंबर दिया जाएगा।

HP PATWARI Exam ISSUE

उत्तर पत्रिका फाड़ने वालों पर केस दर्ज 

उधर, पालमपुर के भवारना पुलिस थाना में छह अज्ञात अभ्यर्थियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। धीरा परीक्षा केंद्र प्रबंधन ने उत्तर पत्रिका फाड़ने के आरोप में यह केस दर्ज कराया है।

हंगामे की वजह से यहां परीक्षा प्रभावित हुई थी। डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने कहा कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश भर में तीन लाख से ज्यादा अभ्यर्थियों ने 1194 पदों के लिए यह परीक्षा दी है।

रविवार को करीब 100 अभ्यर्थी यह परीक्षा ही नहीं दे पाए थे। कांगड़ा जिले के धीरा में प्रश्न पत्र देरी से मिलने पर अभ्यर्थियों ने आंसर शीट तक फाड़ दी थीं। हमीरपुर, बिलासपुर और मंडी जिले के केंद्रों से भी शिकायतें आई थीं। 

Share Now

Related posts

Leave a Comment